मनोरंजन

सिद्धार्थ और रश्मिका की फिल्म मिशन मजनू इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी

अब भले ही सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ जमा हो रही हो। बावजूद इसके कई फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म मिशन मजनू ने भी ओटीटी की राह पकड़ ली है। मतलब यह कि आप घर पर बैठे-बैठे इस फिल्म का आनंद ले पाएंगे। फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। आइए जानते हैं मिशन मजनू किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर और कब दर्शकों के बीच आएगी।शेरशाह और थैंकगॉड के बाद सिद्धार्थ अब मिशन मजनू में दिखेंगे।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर अगले साल रिलीज होगी। निर्माताओं ने 18 जनवरी, 2023 को फिल्म दर्शकों के बीच लाने की योजना बनाई है। नेटफ्लिक्स जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करने वाला है। दिसंबर, 2020 में इस फिल्म की घोषणा हुई थी। पिछले साल नवंबर में सिद्धार्थ ने फिल्म से अपनी पहली झलक दर्शकों को दिखाई थी।

बीते कुछ महीनों में बड़े सितारों की फिल्में धड़ाधड़ फ्लॉप होने के बाद तमाम निर्माताओं ने अपनी फिल्मों की ओटीटी रिलीज का रास्ता तलाशना शुरू कर दिया है। गोविंदा नाम मेरा से लेकर सेल्फी, फ्रेडी, टीकू वेड्स शेरू और खुफिया जैसी फिल्में ओटीटी पर आएंगी।

मिशन मजनू की कहानी पाकिस्तान की धरती पर भारत के सबसे महत्वाकांक्षी रॉ ऑपरेशन पर आधारित है। यह फिल्म 1970 के दशक में असली घटनाओं से प्रेरित है। यह फिल्म एक साहसिक जासूसी थ्रिलर होगी। फिल्म देश के ऐसे जांबाज सिपाहियों की कहानी सबके सामने लेकर आएगी, जो देश सेवा में अपनी जान कुर्बान कर देते हैं, लेकिन उनकी कहानियां कभी किसी के सामने नहीं आतीं। फिल्म में रॉ एजेंट बन सिद्धार्थ ऐसी ही कहानी दर्शकों के लिए लेकर आएंगे।

मिशन मजनू का इंतजार इसलिए भी बेसब्री से किया जा रहा है, क्योंकि यह साउथ की मशहूर अदाकारा रश्मिका की पहली हिंदी फिल्म है। वह इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। फिल्म में उनकी जोड़ी सिद्धार्थ के साथ बनी है। शांतनु बागची ने फिल्म का निर्देशन किया है। रॉनी स्क्रूवाला, अमर बुटाला और गरिमा मेहता ने मिलकर इस फिल्म को बनाया है। सिद्धार्थ-रश्मिका के अलावा कुमुद मिश्रा और शारिब हाशमी भी इसमें अहम भूमिका में दिखेंगे।
सिद्धार्थ एक्शन से लबरेज फिल्म योद्धा में भी काम कर रहे हैं। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी हैं। दूसरी तरफ रश्मिका फिल्म पुष्पा: द रूल में नजर आएंगी। पुष्पा में श्रीवल्ली के किरदार से वह देशभर में लोकप्रिय हो गई थीं। एनिमल और  आरसी16 भी उनकी आने वाली फिल्मों में शुमार हैं। एनिमल में जहां रश्मिका को रणबीर कपूर का साथ मिला है, वहीं  आरसी16 में वह राम चरण तेजा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *